अरबाज़ से तलाक लेने के एक रात पहले क्या हुआ था मलाइका के साथ, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा


Malaika Arora Arjun Kapoor Divorce: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. कहते हैं कि, इन दोनों की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी जहां इन्हें एक दूसरे से पहली ही नज़र में प्यार हो गया था. कुछ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज़ ने 1998 में शादी कर ली थी. इस शादी से इनके घर एक बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का जन्म हुआ था. बहरहाल, शादी के पूरे 19 साल बाद सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज़ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. आज हम आपको बताएंगे कि तलाक से ठीक एक रात पहले मलाइका किस हाल में थीं और उनके साथ क्या हुआ था. 
 
ख़बरों की मानें तो मलाइका के घरवालों ने तलाक से ठीक एक रात पहले उनसे पूछा था कि क्या वे इस तलाक को लेकर ठीक से सोच चुकी हैं और क्या वे अपने इस डिसीजन पर कायम हैं ? मलाइका कहती हैं कि कोई भी फैमिली तलाक के लिए एकदम से हामी नहीं भर देती.

बहरहाल 2017 से एक-दूसरे से अलग रह रहे मलाइका और अरबाज़ ने साल 2019 में तलाक ले लिया था. ख़बरों की मानें तो इस तलाक के बदले मलाइका को बतौर एलिमनी 15 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे.


 
बहरहाल, आज मलाइका और अरबाज़ अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं. मलाइका जहां एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं वहीं, अरबाज़ खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ सीरियस रिलेशन में हैं.

Sidhu Moose Wala: कौन थे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला? जिनकी दिन दहाड़े गोली मारकर कर दी गई हत्या

Anek Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला आयुष्मान खुराना की अनेक का जादू, दूसरे दिन की इतनी कमाई



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.