अब हाउस हेल्प ने लगाया नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप: रोते हुए शेयर किया वीडियो, बोली- मुझे दुबई में अकेला छोड़ दिया, खाने-पीने तक के लिए कुछ नहीं है


2 घंटे पहले

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। वाइफ आलिया सिद्दीकी के साथ कानूनी लड़ाई चल ही रही थी कि इसी बीच उनके ऊपर एक और आरोप लग गया है। सपना रॉबिन मसीह नाम की एक लड़की ने रोते हुए वीडियो शेयर किया है।

सपना ने कहा है कि वो नवाज के दुबई वाले घर पर अकेली बिना खाए-पीए रह रही है। नवाज ने उसे अकेला छोड़ दिया है। सपना ने नवाज पर सैलेरी न देने का भी आरोप लगाया है। दरअसल सपना नवाज के बच्चों की देख-रेख के लिए दुबई गई है और वहां हाउस हेल्प के तौर पर काम कर रही है।

हायरिंग के बाद से ही नहीं मिली सैलेरी
आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर सपना का वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ एक नोट भी है जिसमें लिखा है, ‘सपना को गलत हायरिंग करके दुबई भेजा गया था। सरकारी रिकॉर्ड में लिखा है कि सपना एक सेल्स मैनेजर के तौर पर दुबई गई थी, लेकिन दुबई में वो नवाज के घर हाउसहेल्प का काम करती है।

नवाजुद्दीन ने अपने बच्चों की देखभाल के लिए एक कंपनी के जरिए सपना की हायरिंग की थी, लेकिन हायरिंग के बाद से ही उसे सैलेरी नहीं मिली है। आलिया के बच्चों सहित इंडिया आने के बाद सपना दुबई वाले घर पर अकेली रह गई।’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी हाउसहेल्प सपना रॉबिन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी हाउसहेल्प सपना रॉबिन

घर में खाने को एक दाना तक नहीं है
सपना का कहना है कि घर पर खाने को एक दाना नहीं है, और नवाज ने घर का बिजली का बिल तक नहीं दिया है। ऐसा ही रहा तो दो-तीन में उसे घर खाली भी करना पड़ सकता है। सपना ने रोते हुए गुहार लगाई है कि उसे कैसे भी करके इंडिया लाने की व्यवस्था की जाए साथ ही उसकी सैलेरी भी दी जाए।

सपना का कहना है कि आलिया को भी इंडिया जाने में काफी परेशानियां आई थीं। कैसे-कैसे करके वो दुबई से निकल कर इंडिया गई थीं।

आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी का स्टेटमेंट।

आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी का स्टेटमेंट।

लड़की की मदद के लिए आलिया के वकील की अपील
आलिया सिद्दीकी के लॉयर रिजवान ने वीडियो को शेयर करते हुए सरकार से अपील की है कि वो इस लड़की मदद करें। रिजवान का कहना कि लड़की वहां दुबई में फंसी हुई है, उसे मदद की तत्काल जरूरत है।

पिछले एक महीने से नवाजुद्दीन पर संकट के बादल छाए हैं
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी वाइफ आलिया सिद्दीकी के बीच लड़ाई कोर्ट तक पहुंच गई है। आलिया का कहना है कि नवाज और उनके पूरे परिवार ने उनका शोषण किया है। वहीं नवाजुद्दीन का वर्जन है कि आलिया उनसे काफी पहले अलग हो चुकी हैं लेकिन अब प्रॉपर्टी और बंगले पर गैरकानूनी रूप से अधिकार जमाना चाहती हैं। आलिया ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो नवाज पर भड़ास निकाल रही हैं।

आलिया का कहना है कि नवाज से तलाक के बाद भी दोनों रिलेशनशिप में रहे थे, और दूसरे बच्चे का जन्म भी तलाक के बाद भी हुआ था, लेकिन नवाज ने कभी उनकी इज्जत नहीं की। वहीं नवाज की मां ने आलिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि दूसरा बच्चा नवाज का न होकर किसी और का है।

आलिया ने हाईकोर्ट से की DNA टेस्ट की मांग
नवाज की मां के गंभीर आरोप के बाद आलिया ने हाईकोर्ट में पेटिशन दायर करवाई है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे और नवाज का DNA टेस्ट करवाया जाए। आलिया ने सोशल मीडिया पर कई डॉक्यूमेंट भी शेयर किए हैं, जिसमें नवाज ने उन्हें पत्नी का दर्जा दिया है।

आलिया ने इसके साथ एक पोस्ट भी शेयर लिखा- ‘मुझे अफसोस हैं कि मैंने एक ऐसे शख्स को अपने 18 साल दिए, जिसकी आंखों में मेरी कोई कीमत नहीं है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *