अब ‘मधुबन में राधिका नाचे’ नहीं होंगे बोल: सनी लियोनी का गाना 3 दिन में बदल जाएगा, विवादों में घिरने के बाद सारेगामा का ऐलान


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वृंदावन के संतों और मध्यप्रदेश सरकार की चेतावनी के बाद म्यूजिक लेबल सारेगामा ने विवादित सॉन्ग ‘मधुबन में राधिका नाचे’ की लिरिक्स बदलने का फैसला लिया है। इसके साथ ही यह बदला हुआ गाना 3 दिन के अंदर सभी प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड कर दिया जाएगा।म्यूजिक लेबल सारेगामा ने यह ऑफिशियल स्टेटमेंट अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया है।

इस बयान में लिखा है- “हाल ही मिली प्रतिक्रियाओं और हमारे साथी देशवासियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए, हम मधुबन सॉन्ग का नाम और लिरिक्स बदल देंगे। नया गीत अगले 3 दिनों में सभी प्लेटफार्मों में पुराने गाने की जगह ले लेगा।”

वृंदावन का संत समाज भी विरोध में
वृंदावन के संत नवल गिरी महाराज ने सरकार से इस गाने के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध नहीं लगाया, तो हम कोर्ट जाएंगे। महाराज ने आगे कहा कि अगर सनी ने अपने सीन नहीं हटाए और माफी नहीं मांगी, तो उन्हें देश में नहीं रहने दिया जाएगा। सनी का यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज हुआ है।

‘कोहिनूर’ फिल्म का है रिक्रिएट हुआ गाना
मधुबन को सिंगर कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया है। इसे बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। ओरिजनल गाना साल 1960 की फिल्म ‘कोहिनूर’ का है। जिसे मोहम्मद रफी ने गाया था। म्यूजिक नौशाद का था और इसे शकील बंदायूनी ने लिखा था।

एमपी सरकार ने दी थी चेतावनी
इसके पहले रविवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सनी लियोनी से माफी मांगने को कहा। गृहमंत्री ने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राज्य सरकार विधि विशेषज्ञों से परामर्श ले रही है। 3 दिन के अंदर यदि सनी माफी नहीं मांगती हैं और यूट्यूब से गाना नहीं हटाया जाता है तो सनी और शारिब तोशी के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *