अब ज्यादा कीमत पर बेच सकेंगे पुराना टू-व्हीलर, हीरो ने लॉन्च किया रिसेल प्लेटफॉर्म


हाइलाइट्स

प्लेटफॉर्म डिजिटल और ऑन-ग्राउंड दोनों पर काम करेगा.
इस प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों एक्सचेंज करने का ऑप्शन भी मिलेगा.
व्हील्स ऑफ ट्रस्ट को एक DIY या डू इट योरसेल्फ के रूप में बनाया गया है.

नई दिल्ली. हीरो मोटोकॉर्प ने व्हील्स ऑफ ट्रस्ट नाम से एक नया टू-व्हीलर रीसेल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है. नए प्लेटफॉर्म को फिजिटल अवतार में लॉन्च किया गया है. इसका मतलब यह है कि प्लेटफॉर्म डिजिटल और ऑन-ग्राउंड दोनों पर काम करेगा. इसलिए यह एक ओमनी-चैनल होगा. हीरो मोटोकॉर्प का लक्ष्य किसी भी ब्रांड के मौजूदा टू-व्हीलर को एक्सचेंज करने के लिए अपने वन-स्टॉप समाधान को मजबूत करना है. इस प्लेटफॉर्म पर आपक पुराने टू-व्हीलर के लिए सबसे अच्छी कीमत मिलेगी.

व्हील्स ऑफ ट्रस्ट को एक DIY या डू इट योरसेल्फ के रूप में बनाया गया है, जिसे ग्राहक अपने मोबाइल फोन या पर्सनल कंप्यूटर पर खोल सकते हैं. निर्माता ने 900 से अधिक चैनल भागीदारों के साथ भागीदारी की है, जो ग्राहकों की सहायता करेंगे. प्लेटफॉर्म अब तक 5 लाख से अधिक ग्राहकों को सर्विस दे चुका है. अब, फिजिटल अवतार के साथ, ग्राहकों के लिए नई वेबसाइट https://www.wheelsoftrust.com के जरिए अपने पुराने टू-व्हीलर को बेचना और भी आसान होगा.

ये भी पढ़ें-नए अवतार में आ रही Maruti Swift, लॉन्च से पहले जानें 5 बड़े बदलाव

इस तरह बेच सकते हैं पुराना टू-व्हीलर
ग्राहक को इस वेबसाइट पर राज्य, शहर, टू-व्हीलर वाहन का प्रकार, निर्माता का नाम, मॉडल नंबर और रजिस्ट्रेशन डेट और साल भरना होगा. फिर वेबसाइट मोटरसाइकिल की स्थिति से जुड़ी कुछ जानकारी पूछी जाएगी. आखिर में ग्राहक को अपनी जानकारी भरनी होगी.

हीरो ने लॉन्च की नई बाइक
हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में भारतीय बाजार में सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक एडिशन लॉन्च किया है. सुपर स्प्लेंडर का नया ब्लैक एडिशन दो वेरिएंट- ड्रम और डिस्क में उपलब्ध है और इसकी कीमत क्रमश: 77,430 रुपये और 81,330 रुपये है. ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प ईशॉप पर नई मोटरसाइकिल की ऑनलाइन प्री-बुकिंग कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- हीरो इलेक्ट्रिक बनी सबसे बड़ी EV टू-व्हीलर कंपनी, एथर और ओला को पीछे छोड़ा

क्या है बाइक की खासियत
नया हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवस ब्लैक एडिशन ऑल-ब्लैक कलर के साथ आता है. इसके फ्यूल टैंक पर क्रोम ‘सुपर स्प्लेंडर’ बैज भी दिया गया है. कंपनी ने हेडलाइट के पास और एग्जॉस्ट हीट शील्ड पर क्रोम एलिमेंट्स भी जोड़े हैं. ये बदलाव एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल के कलर ऑप्शन तक सीमित हैं.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Hero motocorp



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.