अब इस दिन सिनेमाघर में रिलीज होगी ‘केजीएफ 2’, मेकर्स ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर


मच अवेटेड फिल्मों में से एक ‘केजीएफ 2’ के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. इसकी रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है. फिल्म का नया पोस्टर भी सामने आया है. फिल्म के पहले पार्ट ने ऑडियंस पर जादू चलाया था और लोग फिल्म के लीड एक्टर यश के दीवाने हो गए. यश ने फिल्म में रॉकी का किरदार निभाया था. 

‘केजीएफ चैप्टर 1’ साल 2018 में रिलीज हुई थी और तब से फैंस इसके दूसरे पार्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रक्षाबंधन के पावन मौके पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के मेकर्स और कास्ट ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है.  फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

होम्बले फिल्म्स ने ‘केजीएफ 2’ के एक नए पोस्टर के साथ रिलीज का ऐलान किया है. टीम ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “आज की अनिश्चितताएं हमारे संकल्प में देरी ही करेंगी, लेकिन वादे के मुताबिक ही स्थिति बन सकती है. हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आएंगे.” एक्टर संजय दत्त ने भी इसी कैप्शन के साथ फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. 

यश ने किया रिलीज का एलान

संजय दत्त फिल्म में अधीरा का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक विलेन है. फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली रवीना टंडन ने भी  फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च शेयर किया है. सुपरस्टार यश ने भी ट्वीट कर फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है.

प्रधानमंत्री के किरदार रवीना टंडन

‘केजीएफ चैप्टर 2’ में संजय दत्त फिल्म में मुख्य विलेन अधीरा की भूमिका निभाते नजर आएंगे. रवीना टंडन भारत की प्रधान मंत्री रमिका सेन की भूमिका निभाती नजर आएंगी. प्रकाश राज, अनंत नाग, श्रीनिधि शेट्टी और अन्य पीरियड एक्शन ड्रामा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें-

Karan Mehra से एलिमनी नहीं चाहती Nisha Rawal, बोलीं- मैं एक इंडिपेंडेंट लड़की हूं और बेटे की अकेले करूंगी देखभाल

Raksha Bandhan 2021: सारा अली खान ने रक्षाबंधन पर खास अंदाज में भाई इब्राहिम को विश किया रक्षाबंधन, शेयर किया मस्ती भरा वीडियो





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *