अनुष्का शर्मा जैसी साड़ी में इस नेपाली दुल्हन ने ढा दिया कहर, ब्यूटी भी ऐसी जिसे देख फिदा हो गए सभी


इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि जब साल 2017 में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी की थी, तो उनके ब्राइडल लुक को कॉपी करने को लेकर लड़कियों में एक अजीब सा ही क्रेज था। ऐसा इसलिए क्योंकि अनुष्का अपनी शादी के हर फंक्शन में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं कि उनको बार-बार देखने के बाद भी लोगों का उनसे मन नहीं भर रहा था। हालांकि, ऐसा होता भी क्यों न बात चाहे उनके शादी वाले जोड़े की हो या फिर दिल्ली वाले रिसेप्शन में पहनी लाल साड़ी की, अनुष्का ने अपनी शादी में जितने भी अटायर बदले, उनमें से हर एक उनकी खूबसूरती को दोगुना बढ़ाते दिखे।

यही एक वजह भी है कि अदाकारा के विवाह के 4 साल बाद भी उनका वेडिंग लुक ब्राइड्स की फेवरिट की लिस्ट में बना हुआ है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि नेपाल की इस दुल्हन ने भी अपनी शादी में कुछ ऐसा ही पहना, जिसने न केवल अनुष्का शर्मा की याद दिला दी बल्कि इसमें उनकी खूबसूरती बस देखते ही बन रही थी (सभी फोटोज[email protected] of Sabyasachi)


अनुष्का जैसी लाल साड़ी में दिखी लड़की

दरअसल, भारत के नामी फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने अपने इंस्टा पेज पर एक ब्राइड की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दी गई जानकारी के मुताबिक तस्वीरों में दिख रही दुल्हन का नाम सरीना श्रेष्ठ है। सरीना श्रेष्ठ नेपाल की रहने वाली हैं, जिन्होंने अपनी शादी के मुख्य फंक्शन के लिए अनुष्का शर्मा जैसी लाल साड़ी को चुना। सरीना के इस ऑउटफिट के वर्क से लेकर फॉल और उसकी डिजाइन तक को बिल्कुल सेम रखा था, जोकि अनुष्का शर्मा की साड़ी को जबरदस्त तरीके से कम्प्लीमेंट कर रही थी। कटरीना की हल्दी वाला लहंगा पहनकर ही दिल्ली की इस दुल्हन से रचा ली शादी, सामने आई तो दूल्हा भी रह गया देखता

हाथ से सजाया था ऑउटफिट को

शरीना की इस साड़ी को बहुत ज्यादा फ्लैशी लुक नहीं दिया था बल्कि इसमें गोल्डन धागों का इस्तेमाल करते हुए जगह-जगह बूटी प्रिंट को उकेरा गया था। साड़ी के बॉर्डर पर हाथ की जटिल एम्ब्रोइडरी देखी जा सकती थी, जिसके पल्लू को कशीदाकारी कढ़ाई के साथ कॉन्ट्रास्टिंग लुक देने की कोशिश की थी।

इस ऑउटफिट के साथ ब्राइड ने मैचिंग का ब्लाउज पहना था, जिसमें रेगुलर नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स दी गई थीं। पूरे ऑउटफिट का पैटर्न मोनोटोन रखा था, जोकि दुल्हन की सुंदरता को बढ़ाने में कोई कमी नहीं कर रहा था। दुल्हन बनी दिल्ली की इस लड़की के लिए खुद ससुर जी ने तैयार किया लहंगा, खूबसूरती में कटरीना-दीपिका को भी छोड़ रही पीछे


सोने के पहने गहने

दुल्हन बनीं शरीना ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए गोल्ड मेड जूलरी पहनी थी, जोकि उन्हें एकदम अलग लुक दे रही थी। अनुष्का ने जहां अपने रिसेप्शन पर हेवी चोकर नेकलेस डाला हुआ था, तो वहीं इस दुल्हन ने पेंडेंट हार के साथ लाइटवेट नेकपीस चुना था। वहीं फेस पर उन्होंने डार्क टोन मेकअप किया था, जिसके साथ रेड लिप्स-स्मोकी आईज और बालों में लाल गुलाब उन्हें अट्रैक्टिव दिखा रहे थे।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.