अजय ने अहमदाबाद में खोला 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स: कंगना ने की एक्टर की तारीफ, कहा- एक सुपरस्टार को ऐसे ही करना चाहिए पावर का इस्तेमाल


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हाल ही में कंगना रनोट ने अजय देवगन की तारीफ की है। दरअसल,15 सितंबर को अजय ने अहमदाबाद में चार स्क्रीन वाला मल्टीप्लेक्स खोला है, आने वाले समय में जिनमें फिल्में दिखाई जाएंगी। ऐसे में कंगना ने अजय के इस कदम के लिए उनकी सराहना की है।

कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
कुछ दिन पहले ही कंगना ने अजय पर उनकी फिल्में न करने का आरोप लगाया था। उसके कुछ महीनों बाद अब एक्ट्रेस ने अजय की तारीफ कर रही हैं। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का ट्वीट शेयर किया। जिसमें कंगना ने लिखा- ‘यह सबसे अच्छा और सबसे प्रभावी फैसला है, जिसके जरिए एक सुपरस्टार अपने पैसों और पावर का इस्तेमाल कर सकता है। मल्टीप्लेक्स न केवल रोजगार पैदा करते हैं, बल्कि हमारी स्क्रीन के नंबरों को भी बढ़ाते हैं। भारत में अब तक कुल 7000 स्क्रीन हैं, वहीं चीन में 70000 से ज्यादा स्क्रीन मौजूद हैं। ऐसे में मल्टीप्लेक्स खोलने का फैसला बहुत अच्छा है। आपको बधाई हो सर’।

बच्चों के नाम पर अजय ने खोला है मल्टीप्लेक्स
दरअसल, फिल्म एनालिस्ट तरण ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अहमदाबाद के 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स के बारे में जानकारी दी। तरण ने ट्वीट में लिखा- ‘अजय देवगन ने अहमदाबाद में 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोला है, जो कि आम्रकुंज में स्थित है। कुछ साल पहले अजय ने एनवाई सिनेमा की शुरुआत की थी, जिसकी अब आनंद, सूरत और राजकोट में कई ब्रांच खुली हुई हैं। यह मल्टीप्लेक्स इस एनवाई सिनेमा का हिस्सा है। जल्द ही इस 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स को थ्रीडी में शुरू किए जाएगा। बता दें कि इस मल्टीप्लेक्स का नाम अजय ने अपने बच्चों के नाम पर रखा है।’

कंगना ने अजय पर लगाया था आरोप
कुछ समय पहले कंगना ने अजय पर आरोप लगाया था कि वो सभी एक्टर्स की फिल्में प्रमोट करते हैं। मगर कभी उनकी फिल्मों को सोशल मीडिया पर प्रमोट नहीं किया। एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार पर आरोप लगाए कि उन्होंने फिल्म थलाइवी की तारीफ की, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर उसे प्रमोट नहीं किया।

इमरजेंसी में नजर आएंगी कंगना रनोट
जल्द ही कंगना फिल्म इमरजेंसी में इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म में कंगना एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन में भी हाथ आजमाएंगी। साथ ही कंगना इस फिल्म को अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका’ तले बना रही हैं। फिल्म को 25 जून 2023 को रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, इस फिल्म की शूटिंग से लेकर अन्य तैयारियां जारी हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.