अजय देवगन पर भारी पड़े अक्षय कुमार: थैंक गॉड से दोगुना रामसेतु का फर्स्ट डे कलेक्शन, साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Akshay Kumar Overshadows Ajay Devgan, Ram Sethu’s Opening Collection Is Double Than ThankGod, Becoming The Second Biggest Opener Of The Year

एक घंटा पहले

दिवाली पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु ने पहले दिन करीब 15 करोड़ रुपए की कमाई की है, जबकि इसी दिन रिलीज हुई अजय देवगन स्टारर फिल्म थैंक गॉड ने लगभग 8 करोड़ का फर्स्ट डे कलेक्शन किया है। दोनों फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें, तो अक्षय की फिल्म ने बाजी मार ली है।

अक्षय को इस फिल्म से काफी सारी उम्मीदें हैं, क्योंकि पिछले दो साल से थिएटर में रिलीज हुई उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह ही गिरी हैं। हालांकि, इस मामले में अजय देवगन का रिकॉर्ड भी बेहतर नहीं है, क्योंकि उनकी भी इस साल रिलीज फिल्में कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हैं।

अक्षय की हाल ही में रिलीज फिल्मों से रामसेतु का फर्स्ट डे कलेक्शन बेहतर
रामसेतु ने पहले दिन 15 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले, अक्षय की पिछले दो साल में रिलीज हुई सभी फिल्मों की बात करें तो सिर्फ सूर्यवंशी का ही फर्स्ट डे कलेक्शन रामसेतु से बेहतर है। सूर्यवंशी ने पहले दिन करीब 26.29 करोड़ की कमाई की थी। हाइएस्ट फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करें तो ब्रह्मास्त्र के बाद इस साल रिलीज हुई सभी फिल्मों में रामसेतु ने दूसरा पायदान हासिल कर लिया है।

अजय देवगन की रनवे 34 ने पहले दिन सिर्फ तीन करोड़ रुपए कमाए थे
अजय की इस साल रनवे 34 और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्में रिलीज हुई हैं। रनवे 34 बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। फिल्म ने पहले दिन सिर्फ तीन करोड़ का बिजनेस किया था। गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन बतौर सर्पोटिंग एक्टर के रोल में नजर आए थे। हालांकि, गंगूबाई ने पहले ही दिन 10.5 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

पहले भी एक ही दिन रिलीज हुईं अक्षय और अजय की फिल्में
ऐसा पहली बार नहीं है कि अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्में एकसाथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं। इससे पहले 2009 में दिवाली के मौके पर अक्षय की फिल्म ‘ब्लू’ और अजय की फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ रिलीज हुई थी। इसके अलावा 2010 में दिवाली के मौके पर ही अक्षय कुमार की ‘एक्शन रिप्ले’ और अजय देवगन की ‘गोलमाल 3’ की टक्कर हुई थी। अब 12 साल बाद दोनों एक्टर्स की फिल्में एकसाथ क्लैश हुई हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *