अजय देवगन के करियर की तीसरी बेस्ट फिल्म बनी ‘Drishyam 2’, जानें धुआंधार कमाई की वजह


drishyam 2- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN
drishyam 2 box office collection

साल 2022 भले ही बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा लेकिन फिर भी कुछ सितारों की किस्मत इस साल भी खूब चमकी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं Ajay Devgn की फिल्म ‘Drishyam 2’ की जिसने 200 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने अपने चौथे वीकेंड तक कुल 209.75 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा किए हैं और इसी के साथ ये अजय देवगन की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले Ajay Devgn की फिल्म ‘तान्हाजी द अनसंग वारियर’ और ‘गोलमाल अगेन’ ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘Drishyam 2’  ने  चौथे वीकेंड में13.45 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस बीच कई फिल्में रिलीज हुईं लेकिन उनका ‘दृश्यम’ की कमाई पर कुछ असर नहीं पड़ा। फिल्म ने चौथे वीकेंड के शुक्रवार 2.62 करोड़ , शनिवार 4.67 करोड़, रविवार 6.16 करोड़ और कुल- 209.75 करोड़ अपने नाम किए हैं।

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीस पर ठोका 200 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

Ajay Devgn की साल 2017 में ‘गोलमाल अगेन’ उनके लिए लकी साबित हुई थी। फिल्म ने 205.69 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘तान्हाजी द अनसंग वारियर’ ने 279.55 करोड़ का कलेक्शन किया था।

‘दृश्यम 2’ की कमाई की वजह

साल 2015 में रिलीज हुई ‘Drishyam’ की कहानी को ऐसे मोड़ पर छोड़ा गया था, जिसने ‘बाहुबली’ के कटप्पा वाला काम किया था। जैसे कि हर कोई जानना चाहता था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, वैसे ही हर कोई जानना चाहता था कि ‘Drishyam’ की कहानी में आखिर आगे क्या होगा। फिल्म के डायलॉग ऐसे थे कि हर 2 अक्टूबर को मीम्स और जोक्स में हमें दिखाई दे ही जाते थे।  ‘Drishyam’ को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था, लेकिन उनके निधन के बाद अभिषेक पाठक ने भी फिल्म को उतना ही जबरदस्त बनाया। ‘Drishyam 2’ को माउथ पब्लिसिटी का भी खूब फायदा मिला है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से शानदार रिव्यू मिले थे जिसका असर भी फिल्म की कमाई पर पड़ा। ‘Drishyam 2’  में इस बार अक्षय खन्ना की एक पुलिस वाले के किरदार में एंट्री हुई, जो कि दर्शकों को खूब पसंद आई। अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना के साथ श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, रजत कपूर और सौरभ शुक्ला ने भी दमदार अभिनय का परिचय दिया।

Moving In With Malaika: आखिर मालइका की किस बात पर नोरा को आया गुस्सा, बीच में छोड़ा शो

मक्का में उमराह करने के बाद मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान! जानिए क्या है वजह?

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *