अगले हफ्ते महंगे हो जाएंगे Nothing Ear (1) ईयरबड्स, जानिए कितनी होगी कीमत


हाइलाइट्स

भारत में नथिंग ईयर (1) वायरलेस ईयरबड्स अगले हफ्ते से महंगे होने जा रहे हैं.
कंपनी के सीईओ Carl Pei ईयरबड्स की कीमतों में बढ़ोतरी की जानकारी दी.
ईयरबड्स की कीमतों में बढ़ोतरी नथिंग ईयर (स्टिक) के लॉन्च से पहले हुई है.

नई दिल्ली. नथिंग ने भारत में नथिंग ईयर (1) वायरलेस ईयरबड्स की कीमत बढ़ा दी है. कंपनी ने अपने वायरलेस ईयरबड्स पिछले साल 5,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किए थे. अब यह डिवाइस फ्लिपकार्ट पर 7,299 रुपये में बिक रहा है. वहीं इसके ब्लैक कलर मॉडल को बाद में 6,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था. यह अब ई-कॉमर्स साइट पर 8,499 में उपलब्ध है. कंपनी अगले हफ्ते नथिंग ईयर (1) वायरलेस ईयरबड्स कीमत में और इजाफा करने जा रही है.

कंपनी के सीईओ Carl Pei ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए यह घोषणा की. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 26 अक्टूबर को हम लागत में वृद्धि के कारण ईयर (1) की कीमत 149 डॉलर (करीब 12,200 रुपये) तक बढ़ाएंगे. यानी कि इसकी कीमत एक बार फिर बढ़ने वाली है.

गौरतलब है कि कीमतों में बढ़ोतरी नथिंग ईयर (स्टिक) TWS ईयरबड्स के लॉन्च से पहले हुई है. दरअसल, 26 अक्टूबर को नथिंग अपना नया प्रोडक्ट Nothing Ear Stick लॉन्च करने जा रही है. ईयर स्टिक को बीआईएस वेबसाइट के साथ एफसीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है. आगामी ईयरबड्स में लिपस्टिक के आकार का चार्जिंग केस होगा. इस डिवाइस को सबसे पहले पिछले महीने लंदन फैशन वीक में शोकेस किया गया था. नथिंग ईयर (स्टिक) ईयरबड्स में एक पारदर्शी डिजाइन हो सकता है.

यह भी पढ़ें- BGMI फैंस के लिए खुशखबरी! भारत में जल्द होगी गेम की वापसी, बदल सकता है नाम

नथिंग ईयर (1) के स्पेसिफिकेशंस
नथिंग ईयर (1) वायरलेस ईयरबड्स में ट्रांसपेरेंट डिजाइन मिलता है. यह एक्टिव शोर कैंसिलेशन फीचर से लैस है. साथ ही इसमें एएनसी के दो लेवल दिए गए हैं. ईयरबड्स एक ट्रांसपेरेंसी मोड भी प्रदान करते हैं. यह क्लियर वॉयस टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो क्लियर साउंड क्वालिटी देने के लिए गैर जरूरी डिस्ट्रेकशन को कैंसिल करता है.

34 घंटे का बैटरी बैकअप
इयर(1) में चार्जिंग केस के साथ 5.7 घंटे और 34 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिलता है. यह डिवाइस फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ भी आता है. कंपनी का दावा है कि यह 10 मिनट के चार्ज के साथ कुल 8 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है.

Tags: Nothing Ear 1, Tech news, Tech News in hindi, Technology



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *