अगर आप ढूंढ रहे हैं बेस्ट 2-इन-1 लैपटॉप, तो ये आपको पसंद आएगा ये लैपटॉप


Samsung Galaxy Book2 Pro: यदि आप एक नए लैपटॉप की तलाश में हैं तो आपको ऐसे लैपटॉप विकल्प मिलेंगे जो या तो भारी-भरकम कामों को करने के लिए हैं या गेमिंग लैपटॉप हैं. शायद ही कोई विकल्प हो जो आपको आपकी सभी आवश्यकताओं के अनुकूल एक बेस्ट अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया हो. सैमसंग ने एक ऐसा लैपटॉप बनाया है जो सभी ग्राहकों की सभी जरूरतों को पूरा कर सके. ये है सैमसंग गैलेक्सी बुक2 सीरीज.

इस साल लॉन्च की गई सैमसंग गैलेक्सी बुक2 सीरीज एक लैपटॉप यूजर की हर जरूरत को पूरा करती है. श्रृंखला में सैमसंग गैलेक्सी बुक2 प्रो 360 स्टाइल का एक अच्छा उदाहरण है. ये एक प्रीमियम फिनिश और एक समान क्लासी बरगंडी रंग से सजा है. गैलेक्सी बुक2 प्रो 360 एक 2-इन-1 लैपटॉप है. इसमें 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर दिया गया है. यह पतला और हल्का 2-इन-1 लैपटॉप एस पेन को सपोर्ट करता है.

सैमसंग गैलेक्सी बुक2 प्रो 360 के बारे में सबसे पहली चीज जो सबसे अच्छी है वो है मजबूत हिंज वाला पतला और स्टाइलिश डिजाइन. पावर यूजर के लिए, लैपटॉप में कई पोर्ट दिए गए हैं, जैसे कि एक थंडरबोल्ट 4 पोर्ट, दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक माइक्रोएसडी मल्टी-मीडिया कार्ड रीडर और एक हेडफोन आउट / माइक-इन कॉम्बो.

लैपटॉप की स्क्रीन

गैलेक्सी बुक 2 प्रो 360 में FHD AMOLED टच स्क्रीन है.

प्रोसेसर

गैलेक्सी बुक2 प्रो 360 लेटेस्ट इंटेल ईवो प्लेटफॉर्म का पूरा उपयोग करता है. यह शानदार ग्राफिक्स, सुपरफास्ट एलपी, डीडीआर 5 रैम के साथ आता है.

बैटरी

सैमसंग गैलेक्सी बुक2 प्रो 360 में 68Wh की शक्तिशाली बैटरी है जो आपको एक बार चार्ज करने पर 21 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक प्रदान कर सकती है. गैलेक्सी बुक प्रो2 360 अपने यूनिवर्सल फास्ट चार्जर से केवल 30 मिनट में 40% टॉप अप कर सकता है. आप आसानी से गैलेक्सी टैब को अपने गैलेक्सी बुक 2 प्रो 360 से वायरलेस तरीके से कनेक्ट कर सकते हैं और इसे दूसरी स्क्रीन के रूप में उपयोग कर सकते हैं.

क्विक शेयर

अपने फोन और लैपटॉप के बीच फाइल शेयर करना परेशानी भरा हो सकता है. अब सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस पर आसानी से और वायरलेस तरीके से फाइल भेज सकते हैं.

फोन = लैपटॉप

कभी आपने सोचा है कि अगर आप अपने लैपटॉप से ​​ही अपने फोन के सभी ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं तो कितना आसान होता? सैमसंग गैलेक्सी बुक 2 प्रो 360 लैपटॉप में यह सुविधा देता है. विंडोज से लिंक के साथ, आप गैलेक्सी बुक2 प्रो 360 पर स्मार्टफोन ऐप्स का उपयोग कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

5G Service Launch: 2 साल में पूरे देश में 5G सेवाएं उपलब्ध कराना सरकार का लक्ष्य- केंद्रीय आईटी मंत्री

Google Doodle Artwork Competition: गूगल ने शुरू किया डूडल आर्टवर्क कॉम्पिटिशन, छात्रों से मांगे आवेदन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *